प्रधानमंत्री मोदी-शाह समेत कई नेताओं ने दी नवरात्रि की शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री मोदी-शाह समेत कई नेताओं ने दी नवरात्रि की शुभकामनाएं

नई दिल्ली (महामीडिया) मां दुर्गा की उपासना का महापर्व शारदीय नवरात्र आज से शुरू हो रहा है। आज मां के पहले स्वरूप शैलपुत्री की विधि-विधान के साथ पूजा होगी। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवरात्रि के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं।
पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा कि नवरात्रि के पावन पर्व की बहुत-बहुत बधाई। जगत जननी मां जगदंबा आप सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि का संचार करें। जय माता दी!
प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, “ॐ देवी शैलपुत्र्यै नमः॥ नवरात्रि के पहले दिन मां शैलपुत्री को प्रणाम। उनके आशीर्वाद से, हमारा ग्रह सुरक्षित, स्वस्थ और समृद्ध हो सकता है। उनके आशीर्वाद से हमें गरीबों के जीवन में एक सकारात्मक बदलाव लाने की शक्ति मिलती है।”
गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट करके कहा, “‘नवरात्र’ तप, साधना और शक्ति उपासना का प्रतीक है। नवरात्रि के महापर्व की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मां भगवती सभी पर अपनी कृपा व आशीर्वाद बनाए रखें। जय माता दी!”
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, “आप सभी को एवं आपके पूरे परिवार को शारदीय नवरात्रि के पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। या देवी सर्वभूतेषु शैलपुत्री रूपेण संस्थिता। नमस्तस्यै, नमस्तस्यै, नमस्तस्यै नमो नम:। जय माता दी!”
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “शक्ति की आराधना के पावन पर्व ‘शारदीय नवरात्रि’ की समस्त भक्तों को शुभकामनाएं। मां भगवती के आशीष से विश्व में सकारात्मक ऊर्जा और नवीन शक्ति का संचार हो। समता, बंधुत्व और समरसता की भावना का विकास हो, लोक कल्याण का पथ प्रशस्त हो। मां की कृपा समस्त जगत को प्राप्त हो. जय माता दी।”

सम्बंधित ख़बरें