दिल्ली में आज शिवराज कैबिनेट के नए नामों पर लगेगी मुहर http://www.mahamediaonline.com

दिल्ली में आज शिवराज कैबिनेट के नए नामों पर लगेगी मुहर

भोपाल (महामीडिया) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सरकार के दूसरे मंत्रीमंडल विस्तार 30 जून तक पूरा हो जाएगा. नए नामों पर चर्चा के लिए खुद शिवराज भी दिल्ली पहुंच गए हैं और यहां पार्टी के बड़े नेताओं से सोमवार को उनकी बैठक की संभावना भी है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिल्ली में सोमवार शाम करीब चार बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात करेंगे.
सूत्रों की मानें तो आने वाले दो से तीन दिनों में मध्यप्रदेश सरकार के मंत्रीमंडल का विस्तार होना तय है. कैबिनेट में किसे जगह दी जाए, इसके लिए मुख्यमंत्री और राज्य इकाई अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा व महामंत्री संगठन सुहास भगत के बीच कई दौर की चर्चा हो चुकी है. नामों पर आम सहमति भी बन चुकी है.
सूत्रों के मुताबिक सिंधिया के साथ भाजपा में आए महेंद्र सिंह सिसोदिया, इमरती देवी, प्रद्युम्न सिंह तोमर, प्रभुराम चौधरी, राज्यवर्धन सिंह दत्तीगांव, एंदल सिंह कंसाना, हरदीप डंग, रणवीर जाटव और बिसाहूलाल सिंह को भी मंत्री बनाया जाना है. ये नाम लगभग तय भी हो चुके हैं.
मुख्यमंत्री चौहान, प्रदेशाध्यक्ष शर्मा और महामंत्री संगठन भगत के साथ रविवार की दोपहर को स्टेट प्लेन से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. तीनों नेता सोमवार की शाम तक दिल्ली में रहेंगे. उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री सिंधिया से भी मुलाकात संभावित है.
 

सम्बंधित ख़बरें