राष्ट्रपति ने दिया राम मंदिर के लिए पहला चंदा

राष्ट्रपति ने दिया राम मंदिर के लिए पहला चंदा

नई दिल्ली (महामीडिया) राम मंदिर निर्माण के लिए विश्व हिंदू परिषद ने आज से निधि समर्पण अभियान की शुरुआत कर दी है और शुरुआत में देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मंदिर निर्माण में अपनी तरफ से योगदान के लिए 5 लाख 101 रुपए का चेक दिया है। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट, विश्व हिंदू परिषद व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का एक प्रतिनिधिमंडल आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलने गया था और उस मुलाकात के दौरान राष्ट्रपति ने राम मंदिर निर्माण के लिए अपनी तरफ से भेंट दी है। 
थोड़ी देर पहले श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष गोविंद गिरी देव महाराज, वीएचपी के कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार, मंदिर भवन निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा और आरएसएस के संघचालक कुलभूषण आहूजा ने राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकात की। राष्ट्रपति ने सभी का स्वागत किया और मंदिर निर्माण के लिए शुभकामनाएं दीं। इसी के साथ विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता घर घर जाएंगे और डोनेशन लेंगे।
देशभर में आज से निधि समर्पण अभियान की शुरुआत हो चुकी है और यह अभियान 27 फरवरी तक चलेगा, इस अभियान के दौरान देशभर में 4 लाख गांवों तक जाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है, निधी समर्पण अभियान के लिए देशभर में डोर टू डोर कैंपेन चलाया जा रहा है। 
 

सम्बंधित ख़बरें