विष्णुदत्त शर्मा ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का कार्यभार संभाला

विष्णुदत्त शर्मा ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का कार्यभार संभाला

भोपाल (महामीडिया) भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के शासनकाल जैसे हालात हो गए हैं। भाजपा के सामने कोई चुनौती नहीं है हम टीम स्प्रिट के साथ काम करते हैं। भाजपा संगठन को प्रदेश में कुशाभाऊ ठाकरे, राजमाता विजियाराजे सिंधिया अटल बिहारी वाजपेयी और कैलाश जोशी जैसे नेताओं ने खड़ा किया है। 
इससे पहले सोमवार दोपहर शताब्दी एक्सप्रेस से ग्वालियर से भोपाल आए विष्णुदत्त शर्मा का रेलवे स्टेशन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। स्वागत के लिए स्टेशन पर हजारों की संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे। 
हबीबगंज स्टेशन से भाजपा कार्यालय दीनदयाल परिसर का सफर विष्णुदत्त शर्मा के स्वागत जुलूस ने करीब एक घंटे में पूरा किया। भाजपा कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं ने नए भाजपा अध्यक्ष का स्वागत किया। यहां पहुंचकर विष्णुदत्त शर्मा ने सबसे पहले पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यापर्ण किया। 
विष्णुदत्त शर्मा जिस खुली जीप में सवार होकर स्टेशन से रवाना हुए थे उस पर उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की पुत्रवधू और गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक कृष्णा गौर भी थीं। 

सम्बंधित ख़बरें