अक्षय कुमार ने जूनियर आर्टिस्ट और दिहाड़ी मजूदरों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया

अक्षय कुमार ने जूनियर आर्टिस्ट और दिहाड़ी मजूदरों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया

मुंबई (महामीडिया) कोरोना वायरस महामारी की चपेट में देशभर में 1.5 लाख से ज्यादा लोग आ चुके हैं। इस वायरस ने करीब 4500 लोगों की जान भी ले ली है। इस महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन लागू किया गया है। लॉकडाउन का सबसे ज्यादा असर रोज कमाकर खाने वाले लोगों पर पड़ा है। इन लोगों की मदद के लिए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आगे आए हैं। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने एक बार फिर मदद का हाथ बढ़ाया है। अक्षय ने सिने और टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन से जुड़े 1500 मेंबर्स की मदद की है। उन्होंने सिंटा को 45 लाख रुपये डोनेट किए हैं।
इस खबर की पुष्टि करते हुए सिंटा के ज्वाइंट सेक्रेटरी अमित बहल ने एक मीडिया पोर्टल को बताया, अक्षय कुमार ने सिंटा को मदद के लिए 45 लाख रुपये डोनेट किए हैं। हमने बीते दिन सिंटा से जुड़े 1500 आर्टिस्ट और मजदूरों के अकाउंट में 3000 रुपये जमा कराए हैं।
अक्षय कुमार कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए लगातार सपोर्ट कर रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ का योगदान दिया था। उसके बाद बीएमसी को पीपीई किट के लिए 3 करोड़ डोनेट किए थे। कुछ समय पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके मुंबई पुलिस के लगातार काम में लगे रहने की तारीफ की थी और फैन्स से कोरोना वॉरियर्स के काम को सलाम करने के लिए कहा था।

सम्बंधित ख़बरें