ऐश्वर्या-आराध्या की अस्पताल से छुट्टी पर अमिताभ ने खुशी जाहिर की

ऐश्वर्या-आराध्या की अस्पताल से छुट्टी पर अमिताभ ने खुशी जाहिर की

मुंबई (महामीडिया) बच्चन परिवार के लिए सोमवार का दिन काफी राहत लेकर आया। उनके परिवार के दो सदस्य यानी ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आईं। जिसके बाद  दोनों को नानावती अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। दोनों अपने घर 'जलसा' पहुंची हैं और यहीं रहेंगी। उधर अस्पताल में भर्ती  अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अस्पताल में ही एडमिट है। जहां से अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया में ऐश और आराध्या की तस्वीर शेयर करके अपनी खुशी जाहिर की।  
अमिताभ बच्चन ने ट्विट करते हुए लिखा, 'अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर.. मैं  रोक ना पाया अपने अंसून  प्रभु तेरी कृपा अपार , अपरम्पार'
बिग बी से पहले अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आप सभी की निरंतर प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद... ऐश्वर्या और आराध्या कि कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वे अब घर पर रहेंगे। मैं और मेरे पिता मेडिकल स्टाफ की देखरेख में अस्पताल में ही रहेंगे। 
बता दें कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अमिताभ और अभिषेक पहले अस्पताल में भर्ती हुए और उसके बाद ऐश और आराध्या की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। बच्चन परिवार में केवल जया बच्चन ऐसी थी जिनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी।
 

सम्बंधित ख़बरें