कंगना रनोट के मुंबई ऑफ़िस पर BMC का छापा

कंगना रनोट के मुंबई ऑफ़िस पर BMC का छापा

नई दिल्ली (महामीडिया) कंगना रनोट और शिव सेना सांसद संजय राउत के बीच चल रही ज़ुबानी जंग की कुछ ख़ास प्रतिध्वनियां सोमवार को सुनने को मिलीं। सोमवार को कंगना रनोट को गृह मंत्रालय ने Y श्रेणी की सुरक्षा देने का एलान किया। उधर मुंबई में कंगना की प्रोडक्शन कम्पनी के ऑफ़िस पर बृह्नमुंबई म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन यानि बीएमसी (BMC) ने छापा मार दिया। कंगना ने आरोप लगाया कि बीएमसी के अधिकारी उनके दफ़्तर में जबरन दाखिल होकर गैरकानूनी निर्माण की जांच कर रहे हैं। कंगना ने कहा कि उन्होंने कुछ भी गैरकानूनी काम नहीं किया है।
कंगना ने ट्विटर के माध्यम से छापामारी की जानकारी दी। ट्वीट में लिखा- ''यह मुंबई में मणिकर्णिका  फ़िल्म्स का ऑफ़िस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत करके कमाया है। मेरा ज़िंदगी में एक ही सपना था, मैं जब फ़िल्म निर्माता बनूं, मेरा अपना ख़ुद का ऑफ़िस हो। मगर लगता है, यह सपना टूटने का वक़्त आ गया है। आज वहां अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं।''
कंगना ने आगे लिखा- ''उन्होंने जबरन मेरे ऑफ़िस पर कब्ज़ा कर लिया है। नापजोख कर रहे हैं। जब मेरे पड़ोसियों ने विरोध किया तो उन्हें भी धमका रहे हैं। उनकी भाषा कुछ इस तरह थी- वो जो मैडम है, उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा। मुझे बताया गया है कि कल मेरी प्रॉपर्टी को गिराया जाएगा।

सम्बंधित ख़बरें