सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज 

सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज 

पटना (महामीडिया) सुशांत सिहं राजपूत के निधन के बाद से अंकिता लोखंडे लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं। सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते ही इस मामले में नया मोड़ आ गया है। अब इस मामले में सुशांत की करीबी अंकिता लोखंडे ने एक पोस्ट किया है जो वायरल हो रहा है।
अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है। इस काले रंग की तस्वीर पर अंकिता ने लिखा- 'सच जीतता है।' 
सुशांत के पिता केेके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में केस दर्ज करवाया है। ये केस में एफआईआर संख्या 241/20 मामले में रिया चक्रवर्ती सहित पांच लोगों को भादवि की धारा 340, 341, 342, 380, 406, 420 और 306 के तहत आरोपी बनाया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
इस मामले की छानबीन के लिए बिहार पुलिस के 4 ऑफिसर मुंबई क्राइम ब्रांच के दफ्तर में मौजूद हैं। अभी तक अकबर पठान डीसीपी क्राइम नही पहुंचे हैं। बिहार पुलिस उनका इंतजार कर रही है। इन अफसरों ने इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए कहा कि वो अपनी जांच करने आये हैं। मुंबई पुलिस मदद करेगी। हम अपनी जांच करेंगे। बिहार पुलिस इंस्पेक्टर ने कहा कि हम यहां अनुसंधान के लिए आये हैं। हमें जो कुछ भी मदद चाहिए, वो यहां से मिलेगी। पुलिस, पुलिस की मदद करेगी ही। अभी अनुसंधान के विषय में ज़्यादा कुछ बता नहीं पाएंगे। 
 

सम्बंधित ख़बरें