12 अगस्त को 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज 

12 अगस्त को 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज 

मुंबई (महामीडिया) कोरोना वायरस महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन लागू किया गया है जिसकी वजह से थिएटर बंद हैं। फिल्में रिलीज नहीं हो पा रही हैं। ऐसे समय में मेकर्स फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की सोच रहे हैं। नेटफ्लिक्स ने आज 17 ओरिजनल फिल्मों और सीरीज का ऐलान किया, जिसमें जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' भी शामिल है। 'गुंजन सक्सेना' 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।
गुंजन सक्सेना में जान्हवी कपूर के साथ पंकज त्रिपाठी भी लीड रोल में हैं। जाह्नवी गुंजन सक्सेना के अलावा करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख्त में रणवीर सिंह, विक्की कौशल, करीना कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। वहीं वो राजकुमार राव के साथ फिल्म रूही अफजाना में भी नजर आएंगी।
फिल्म तत्कालीन फ्लाइंग ऑफिसर गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित है, जो 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान युद्ध क्षेत्र में उड़ान भरने वाली लड़ाकू विमान की पहली महिला चालक थीं। जी स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।
 

सम्बंधित ख़बरें