प्रियंका चोपड़ा की किताब अमेरिका की बेस्ट सेलर बनीं

प्रियंका चोपड़ा की किताब अमेरिका की बेस्ट सेलर बनीं

मुंबई (महामीडिया) ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा की किताब 'अनफिनिश्ड' 12 घंटे में अमेरिका की बेस्ट सेलर बन गई है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने संस्मरण के कवर पेज की तस्वीर शेयर की। संस्मरण का नाम उन्होंने अनफिनिश्ड रखा है और इसका गहरा अर्थ बताया है। प्रियंका चोपड़ा ने संस्मरण पर काम करने और इस प्रक्रिया में अतीत के साथ सामंजस्य स्थापित करने के अनुभव को भी साझा किया। 
प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है- "विडंबना यह है कि मैंने इस संस्मरण को सालों पहले शुरू किया था। 20 वर्षों से एक सार्वजनिक व्यक्ति होने के नाते, इतना जीवन जीने के लिए और व्यक्तिगत रूप से और पेशेवर रूप से मेरी सूची की जाँच करने के लिए चीजों की एक लंबी सूची के साथ, मैं बहुत ज्यादा कुशल हूं। लेकिन संस्मरण लिखने के बारे में मजेदार बात यह है कि यह आपको चीजों को अलग तरह से देखने के लिए मजबूर करता है, बहुत सारी चीजों को समेटते हुए आपने सोचा था कि आपने क्या डाला क्या छोड़ा। ऐसा करने के बाद मुझे एहसास हुआ कि "अधूरा" होना मेरे लिए गहरा अर्थ है, और वास्तव में मेरे जीवन के सबसे आम धागों में से एक है।"
यह 2018 में था जब प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पुस्तक अनफिनिश्ड की घोषणा की। उसके बाद से ही फैंस काफी उत्साहित थे और एक्ट्रेस जल्द ही किताब रिलीज करने के लिए कह रही थीं।
 

सम्बंधित ख़बरें