सलमान वाली कोल्ड ड्रिंक का अब सोनू सूद करेंगे प्रचार

सलमान वाली कोल्ड ड्रिंक का अब सोनू सूद करेंगे प्रचार

मुंबई (महामीडिया) प्रवासी मजदूरों के ‘मसीहा’ के नाम से मशहूर हो चले दक्षिण भारतीय फिल्मों के बड़े विलेन सोनू सूद की हिंदी सिनेमा में भी अपने पैर फिर से जमाने की कोशिश रंग लाई है। शीतल पेय बनाने वाली जिस कंपनी ने सलमान खान को अपना ब्रांड अंबेसडर बना रखा है, उसी कंपनी ने अब सोनू सूद को अपने सोशल मीडिया कैंपेन का ब्रांड अंबेसडर चुन लिया है। सलमान खान और सोनू सूद फिल्म दबंग में साथ काम कर चुके हैं।
मुंबई से अपने घर जाने की कोशिश कर रहे दूसरे राज्यों में रहने वाले लोगों को सोनू सूद लगातार अपने खर्चे से और आर्थिक सहायता के रूप में दूसरों से मिली रकम से बसों और ट्रेन के जरिए उनके घर भेज रहे हैं। सोनू सूद की पत्नी और बच्चे लगातार आने वाले संदेशों और फोन कॉल्स को फिल्टर करते हैं और जरूरतमंदों को सहायता पहुंचाते हैं। सोनू सूद की अपने ब्रांड को मजबूत करने की इस कोशिश का पुरस्कार उन्हें मिला है एक मोटी एंडोर्समेंट डील के तौर पर।
अभी तक ये डील सिर्फ एक बार के लिए की गई बताई जा रही हैं लेकिन कंपनी ने इस कारोबारी रिश्ते को आगे ले जाने से भी इंकार नहीं किया। सलमान खान, टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के बाद वह चौथे कलाकार हैं जिन्हें इस कोल्ड ड्रिंक कंपनी ने इस सीजन में अपने साथ जोड़ा है।
 

सम्बंधित ख़बरें