कंगना-राउत के बीच तेज हुई जुबानी जंग

कंगना-राउत के बीच तेज हुई जुबानी जंग

मुंबई (महामीडिया) सुशांत सिंह राजपूत की मौत, मुंबई पुलिस और बॉलीवुड पर बयानबाजी करने की वजह से कंगना रानौत शिवसेना को खटकने लगी हैं. कंगना ने मुंबई पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए थे जिसके बाद शिवसेना के नेता संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में लेख लिखकर कहा था कि अगर उन्हें मुंबई में डर लगता है तो उन्हें मुंबई वापस नहीं आना चाहिए.
जिसका जवाब अब कंगना ने ट्वीट करके दिया है. अपने ट्वीट में कंगना ने साफ लिख दिया है कि शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई ना आऊं. पहले मुंबई की सड़कों पर आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है. ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?
सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर हो रही राजनीति में कंगना शुरू से ही कूदी हुई हैं. वो और उनकी टीम हर दिन इस विषय पर बयानबाजी करती है. कंगना ने हाल ही में बॉलीवुड में ड्रग्स के रैकेट का खुलासा किया था. कंगना लगातार बॉलीवुड माफिया पर बयान देती हैं और करण जौहर को इसका सरगना बताकर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर चुकी हैं. महेश भट्ट और आदित्य चोपड़ा जैसे फिल्ममेकर भी कंगना के निशाने पर हैं और वो खुलकर इन लोगों को सुशांत की हत्या के लिए जिम्मेदार मानती हैं.
 

सम्बंधित ख़बरें