WHO ने दीपिका और प्रियंका से कोरोना के चलते जागरुकता फैलाने की अपील की  http://www.mahamediaonline.com

WHO ने दीपिका और प्रियंका से कोरोना के चलते जागरुकता फैलाने की अपील की 

नई दिल्ली (महामीडिया) कोरोना वायरस के चलते देश और दुनिया के कई हिस्से लॉकडाउन हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर घर पर रहने की हिदायतें दी जा रही हैं. इसके अलावा इस वायरस को फैलने से बचने के लिए भी लोग सोशल मीडिया पर जागरुकता फैला रहे हैं और हाथों को लगातार धोने की अपील कर रहे हैं. वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन ने भी सोशल मीडिया पर सुपरस्टार दीपिका और प्रियंका से इस मामले में जागरुकता फैलाने की अपील की है.
वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन के डायरेक्टर जनरल डाक्टर टेड्रोस एधानोम ने ट्विटर पर कई सेलेब्स को टैग किया है और उन्हें 'सेफ हैंड्स चैलेंज' को लेने की रिक्वेस्ट की है. टेड्रोस ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ग्लोबल स्टार्स सेफ हैंड्स चैलेंज को लेते हुए अपनी वीडियो को शेयर करें और अपने साथ ही तीन और लोगों को ये चैलेंज लेने के लिए कहें. हम सब मिलकर इस वायरस से निपट सकते हैं.
बता दें कि कोरोना वायरस के चलते भारत के कई राज्यों में मॉल्स, सिनेमाघर, जिम और स्वीमिंग पूल्स बंद करने का ऐलान किया गया है. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग को सस्पेंड कर दिया गया है वही 24 मार्च को रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट भी खिसक गई है.

सम्बंधित ख़बरें