महामीडिया न्यूज सर्विस
आज विनायकी चतुर्थी है

आज विनायकी चतुर्थी है

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 188 दिन 16 घंटे पूर्व
09/04/2019
भोपाल (महामीडिया) आज विनायकी चतुर्थी है। चैत्र शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि को विनायकी चतुर्थी कहा जाता है। श्री गणेश चतुर्थी नवरात्र के दौरान पड़ने के कारण इस वैनायकी श्री गणेश चतुर्थी का महत्व और भी बढ़ गया है। आज के दिन श्री गणेश भगवान की उपासना करना, उनके मंत्रों का जप करना और उनके निमित्त विशेष उपाय करना आपके लिये बड़ा ही लाभकारी सिद्ध होगा। 
आप अपनी धन-दौलत में वृद्धि करना चाहते हैं, तो आज के दिन अन्न में घी मिलाकर 108 आहुतियां दें और हर बार आहुति के साथ मंत्र पढ़ें -
वक्र तुण्डाय हुं। आज के दिन ये उपाय करने से आपके धन-दौलत में निश्चित ही वृद्धि होगी।
अगर आप चाहते हैं कि आपको अचानक से बड़ा धन लाभ हो जाये, आपकी जमा-पूंजी में बढ़ोतरी हो जाये, तो आज के दिन आपको नारियल के टुकड़े की एक हजार आहुतियां देनी चाहिए और साथ ही वक्रतुण्ड मंत्र का जप करना चाहिए -वक्र तुण्डाय हुं। आज के दिन ऐसा करने से जल्द ही आपको बड़ा धन लाभ होगा और आपकी जमा-पूंजी में बढ़ोतरी होगी।
अगर आपको किसी भी कारणवश आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है, तो आज के दिन आपको पहले 1008 बार वक्रतुण्ड मंत्र का जप करना चाहिए। फिर भगवान का ध्यान करते हुए अष्टद्रव्यों में से किसी एक द्रव्य की 108 आहुतियां देनी चाहिए। आज के दिन इस प्रकार वक्रतुण्ड मंत्र का जप करके किसी एक द्रव्य की आहुति देने से आपको हर तरह की आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा।
और ख़बरें >

समाचार