महामीडिया न्यूज सर्विस
अमर्यादित भाषा के सरताज बने आजम खाँ, उनके विरूद्ध एफआईआर दर्ज

अमर्यादित भाषा के सरताज बने आजम खाँ, उनके विरूद्ध एफआईआर दर्ज

admin | पोस्ट किया गया 11 दिन 9 घंटे पूर्व
15/04/2019
रामपुर (महामीडिया) सपा नेता आजम खान अपने विवादित बयानों के कारण चारों तरफ से घिर गये हैं। आजम खान ने रविवार को एक विवादास्पद बयान दिया था। उनका इशारा अभिनेत्री और रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा की तरफ था। बयान को लेकर आजम पर एफआईआर दर्ज को गई है। आजम के बयान पर सुषमा स्वराज ने भी मुलायम सिंह से कार्रवाई करने की अपील की है। उधर, सपा ने आजम के बयान को उनकी निजी राय बताया।
आजम ने रविवार को रामपुर में कहा, "मैं सवाल करता हूं कि क्या राजनीति इतनी गिर जाएगी। 10 बरस जिसने रामपुर के लोगों का लहू पिया, जिसकी उंगली पकड़कर हम रामपुर लेकर आए। रामपुर की गलियां और सड़कों की पहचान कराई। उसके शरीर से किसी का कंधा नहीं लगने दिया, आप गवाही दोगे। छूने नहीं दिया, गंदी बात नहीं करने दी। आपने 10 साल अपना प्रतिनिधित्व कराया। लेकिन आप और मुझमें क्या फर्क है। रामपुर वालो, उत्तरप्रदेश और हिंदुस्तान वालो, उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लग गए, मैं 17 दिन में पहचान गया। उनका...खाकी है।"
इस बीच राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी आजम खान को नोटिस जारी किया है। आयोग ने आजम के बयान को महिला के लिए अपमानजनक और अनैतिक बताया है। 
और ख़बरें >

समाचार