महामीडिया न्यूज सर्विस
मोदी को बाहर करना मुख्य मकसद - राहुल के सलाहकार पित्रोदा

मोदी को बाहर करना मुख्य मकसद - राहुल के सलाहकार पित्रोदा

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 52 दिन 20 घंटे पूर्व
04/05/2019
नई दिल्ली (महामीडिया) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सलाहकार और पार्टी के प्रमुख रणनीतिकार सैम पित्रोदा कहते हैं कि सभी दलों का मुख्य मकसद नरेंद्र मोदी को सत्ता से बाहर करना है। भले ही हमें सीटों की संख्या पर समझौता करना पड़े। बाकी पार्टियों से गठबंधन सही वक्त आने पर किया जाएगा।
न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में पित्रोदा ने कहा, "जहां तक मुझे लगता है कि किसी भी तरह से डरने की जरूरत नहीं है। गठबंधन सही समय पर सामने आ जाएगा। सभी पार्टियों का एक ही लक्ष्य है। सभी लोकतंत्र और शांति चाहते हैं। शांति के जरिए ही समृद्धता आएगी। देश में शांति तभी आ पाएगी जब हम नई नौकरियां लाएंगे।"
पित्रोदा के अनुसार, "हम लोगों को बांटकर नई नौकरियां नहीं ला सकते। हर व्यक्ति यह बात जानता है। मुझे गठबंधन के नेतृत्व पर भरोसा है। इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि आज उनकी स्थिति क्या है? जब सही वक्त आएगा तो वे सही फैसला भी ले लेंगे।" पिछले हफ्ते मुंबई में रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा था कि कांग्रेस इस बार सबसे कम सीटें लाने का रिकॉर्ड बनाएगी। इस पर पित्रोदा ने कहा, कांग्रेस जीत रही है। हथियार डालने का तो सवाल ही खड़ा नहीं होता। उदाहरण के तौर पर तमिलनाडु में हमारी रैलियों को देखिए। वहां अगर हमें 30 सीटों का नुकसान हो रहा है तो सहयोगियों को 30 सीटें मिल रही हैं। महाराष्ट्र में भी ऐसा ही है। हमारे सहयोगियों को 15-20 सीटें मिल रही हैं तो हमें 15-20 सीटों का नुकसान हो रहा है।
और ख़बरें >

समाचार