महामीडिया न्यूज सर्विस
अमित शाह का ममता पर हमला

अमित शाह का ममता पर हमला

admin | पोस्ट किया गया 43 दिन 20 घंटे पूर्व
07/05/2019
दिल्ली (महामीडिया) पीएम नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के बीच जारी तल्खी के बीच बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी दीदी को निशाने पर ले लिया है. अमित शाह ने मंगलवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में बड़े स्तर पर करप्शन हो रहा है और इसका सारा पैसा ममता दीदी नहीं बल्कि उनके भतीजे की जेब में जा रहा है. बता दें कि ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी डायमंड हार्बर सीट से टीएमसी सांसद हैं
अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के घाटल में ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि 'पहले बंगाल में टैक्स की तरह करप्शन का पैसा वसूला जाता था और एक सिंडिकेट इस पूरे सिस्टम को चला रहा था. लेकिन अब करप्शन का सारा पैसा उनके (ममता) भतीजे के पास जाता है. करप्शन का सारा पैसा ममता दीदी के भतीजे की जेब में जा रहा है.
शाह ने आगे कहा कि ममता दीदी कहती हैं वो मोदी जी को पीएम नहीं मानती, लेकिन देश के संविधान के मुताबिक तो वही चुने हुए प्रधानमंत्री हैं. आपके न मानने से कुछ नहीं होता, और पांच साल की तैयारी कर लो मोदी जी फिर से पीएम बनने जा रहे हैं. शाह ने ये भी कहा कि जय श्रीराम के नारे बंगाल में नहीं तो क्या पाकिस्तान में लगेंगे.
बता दें कि ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की संपत्ति में तीन गुना इजाफा दर्ज किया गत्या. डायमंड हार्बर सीट से टीएमसी सांसद अभिषेक दूसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं. 2014 में अपने पहले चुनाव के दौरान अभिषेक ने अपनी संपत्ति 23.57 लाख बताई थी. लेकिन 2019 में दायर हलफनामे में अभिषेक ने अपनी संपत्ति 71.4 लाख बताई है.
और ख़बरें >

समाचार