महामीडिया न्यूज सर्विस
IPL क्रिकेट: CSK के पास फायनल में पहुंचने का एक और मौका

IPL क्रिकेट: CSK के पास फायनल में पहुंचने का एक और मौका

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 190 दिन 8 घंटे पूर्व
09/05/2019
दिल्ली (महामीडिया) आईपीएल 12 के पहले क्वालिफायर मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी टीम के बल्लेबाजों पर जमकर भड़के हैं. इस मैच में धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. उम्मीद थी कि CSK के बल्लेबाज मैच में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और मुंबई के सामने बड़ा स्कोर खड़ा करेंगे. लेकिन चेन्नई के बल्लेबाजों के साधारण प्रदर्शन से सीएसके 20 ओवर में 4 विकेट गंवा कर 131 रन ही बना पाई. 
मुंबई के खिलाफ हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि टीम को बल्लेबाजी थोड़ी बेहतर करने की जरूरत है. तीन बार की चैंपियन मुंबई ने सूर्यकुमार यादव (नाबाद 71) के मैच जिताऊ पारी के दम चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया. इस हार के बावजूद चेन्नई के पास अभी फाइनल में पहुंचने और अपना खिताब बचाने का मौका है. मौजूदा चैंपियन चेन्नई को अब बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले एलिमिनेटर के विजेता से दूसरे क्वालिफायर में भिड़ना होगा और उस मैच के विजेता का सामना 12 मई को फाइनल में मुंबई इंडियंस से होगा.
चेन्नई के कप्तान ने कहा, 'हमारा शीर्षक्रम अच्छा है. हमारे पास काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं और उन्हें थोड़ा अपने अनुभव का फायदा उठाना होगा. उम्मीद है कि हम अगले मैच में वापसी करेंगे. दुर्भाग्यवश आज कुछ कैच भी छूटे. लेकिन मुझे लगता है कि हम इससे बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे.'
और ख़बरें >

समाचार