महामीडिया न्यूज सर्विस
मोदी ने 50 घंटे भी तपस्या की होती तो नफरत वाली बातें न करते- प्रियंका

मोदी ने 50 घंटे भी तपस्या की होती तो नफरत वाली बातें न करते- प्रियंका

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 8 दिन 20 घंटे पूर्व
12/05/2019
दिल्ली (महामीडिया) दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर आज हो रहे मतदान में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी हिस्सा लिया. प्रियंका गांधी ने अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ नई दिल्ली के लोदी एस्टेट में मतदान किया. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 45 साल की तपस्या वाले बयान पर भी जवाब दिया. प्रियंका गांधी ने कहा कि अगर उन्होंने 50 घंटे भी तपस्या कर ली होती तो इस तरह से नफरत भरी बातें नहीं करते.
लोकसभा चुनाव में वोटिंग के बाद जब मतदान केंद्र से प्रियंका गांधी बाहर आईं तो उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब दिया. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि पीएम मोदी ने कहा है कि खान मार्केट गैंग ने मेरी छवि नहीं बनाई है, ये 45 साल की तपस्या से बनी है जिसे कोई ध्वस्त नहीं कर सकता. यही सवाल जब प्रियंका गांधी से पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि अगर 50 घंटे की तपस्या कर ली होती तो इस तरह से नफरत भरी बातें वो नहीं करते. इसके अलावा प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को दी गई चुनौती पर भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी किसी भी बात का जवाब नहीं देते. प्रियंका ने कहा कि 15 लाख रुपये व 2 करोड़ रोजगार के जो वादे उन्होंने किए उस पर भी जवाब नहीं देते. प्रियंका ने कहा कि वो (नरेंद्र मोदी) राहुल जी की चुनौती का भी जवाब नहीं देते हैं.
प्रियंका ने पीएम नरेंद्र मोदी पर नफरत व क्रोध का भी आरोप लगाया. इसके अलावा प्रियंका गांधी ने यह भी कहा कि भाजपा सरकार जा रही है, ये बात बिल्कुल स्पष्ट है. वहीं, दिल्ली की सीटों पर हो रहे चुनाव पर प्रियंका ने कहा कि आम आदमी पार्टी से गठबंधन नहीं होने से बीजेपी को फायदा नहीं होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस सभी सीटों पर अच्छा चुनाव लड़ रही है.
और ख़बरें >

समाचार