महामीडिया न्यूज सर्विस
133 योजनाएं गेमचेंजर बनेगी: अमित शाह

133 योजनाएं गेमचेंजर बनेगी: अमित शाह

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 3 दिन 21 घंटे पूर्व
17/05/2019
दिल्ली (महामीडिया) भाजपा की प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही है। कॉन्फ्रेंस में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और नरेंद्र मोदी मौजूद हैं। अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी की मौजूदगी आनंद की बात है। अमित शाह ने कहा कि विश्वास है मोदी सरकार फिर से बनने जा रही है। हम सरकार के कामों को नीचे तक पहुंचा रहे हैं। हमारी सरकार की 133 योजनाओं से समाज के हर वर्ग को छुआ है। 
अमित शाह ने कहा कि भगवा आतंक काल्पनिक बात है। सुप्रीम कोर्ट भी खारिज कर चुका है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भगवा आतंकवाद शब्द का इस्तेमाल करने के लिए माफी मांगनी चाहिए। साध्वी प्रज्ञा के गोडसे वाले बयान पर अमित शाह ने कहा कि पार्टी ने उन्हें शो कॉज नोटिस दिया है। राफेल पर अमित शाह ने कहा कि देश के रक्षा मंत्री ने संसद के अंदर हर बात का जवाब दिया और राहुल गांधी सुनने के लिए भी नहीं बैठे।  =
उन्होंने कहा कि हम 300 से ज्यादा सीटें जीतेंगे। अपने बल बूते पर चुनाव जीतेंगे। मोदी जी प्रधानमंत्री होंगे और सरकार एनएडीए की होगी। इस बात को लेकर किसी को कंफ्यूजन नहीं रहना चाहिए। राहुल गांधी पर तंज कसते हुए अमित शाह ने कहा कि गांधी का दर्शन पूरे देश के लिए है, किसी पार्टी के लिए नहीं। 
अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी के 80 कार्यकर्ता डेढ़ साल में मारे गए, ममता के पास क्या जवाब है। अगर हमारे कारण हिंसा हुई है तो हम तो सब जगह चुनाव लड़ रहे हैं फिर पश्चिम बंगाल में ही हिंसा क्यों हुई। 
अमित शाह ने कहा कि हमने हर चुनाव में बड़ी सफलता हासिल की है। हमारी सरकार ने 50 करोड़ गरीबों के जीवन स्तर को उठाया है। मोदी ने हर योजना पर कड़ी नजर रखी है। अमित शाह ने कहा कि बहुदलीय व्यवस्था देश को आगे ले जा सकती है। हम किसानों के लिए भी कई लाभकारी योजनाएं लाए हैं। अमित शाह ने कहा कि हमने देश की अर्थव्यवस्था को पांच सालों में आगे रखा है। 
चुनाव आयोग का निर्देश: चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद नेताओं और पार्टियों के स्टार प्रचारकों को प्रेस कॉन्फ्रेंस और इंटरव्यू की इजाजत नहीं। 
और ख़बरें >

समाचार