महामीडिया न्यूज सर्विस
पीएम मोदी को ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने भेजा मानहानि नोटिस

पीएम मोदी को ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने भेजा मानहानि नोटिस

admin | पोस्ट किया गया 36 दिन 18 घंटे पूर्व
19/05/2019
कोलकाता (महामीडिया) तृणमूल कांग्रेस के नेता और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बंगाल के डायमंड हार्बर में एक सार्वजनिक रैली में उनके खिलाफ की गई अपमानजनक टिप्पणी के लिए मानहानि का नोटिस भेजा है।
दो पन्नों के नोटिस में प्रधानमंत्री मोदी से 36 घंटे के भीतर बिना शर्त माफी की मांग की गई है और माफी नहीं मांगने पर "उचित कार्यवाही" की बात कही गई है।
अभिषेक बनर्जी पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि वह इस बार चुनाव हार जाएंगे और एक बार परिणाम घोषित होने के बाद, उनके कार्यालय पर ताला लग जाएगा।
पीएम मोदी ने कहा था कि, "चुनाव परिणामों के बाद भतीजे का कार्यालय ताले-चाबी में सिमट कर रह जाएगा। मुझे बताया गया है कि भतीजे का कार्यालय टीएमसी की महान परंपरा को ध्यान में रखते हुए सड़कों का अतिक्रमण कर बनाया गया है।''
पीएम मोदी ने ममता और उनके भतीजे पर हमला करते हुए कहा था, ?दीदी, आपकी पार्टी तोलाबाज़ी (जबरन वसूली) के जरिए धन उगाही कर रही है। आप कानून का पालन क्यों नहीं करते? फिर भतीजे ने सड़क पर अतिक्रमण क्यों किया? दरअसल, आदतें मुश्किल से मरती हैं। लूट की आदत दूर नहीं होती है, ?।
और ख़बरें >

समाचार