महामीडिया न्यूज सर्विस
पाकिस्तान क्रिकेट टीम में घर लौटने का खौफ छाया

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में घर लौटने का खौफ छाया

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 124 दिन 23 घंटे पूर्व
20/06/2019
लाहौर  (महामीडिया) इंग्लैंड में भारत के हाथों करारी हार के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों को फैंस और देश के पूर्व क्रिकेटरों की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। पाकिस्तानी क्रिकेटरों के फैंस और पूर्व खिलाड़ी भारत के खिलाफ पाकिस्तानी टीम के कप्तान सरफराज के फैसलों का मज़ाक उड़ा रहे हैं। इससे आहत सरफराज ने टीम के दूसरे खिलाड़ियों को चेतावनी दे डाली है। सरफराज ने कहा कि अगर यही प्रदर्शन जारी रहा तो पाकिस्तान में उन्हें और अपमान झेलना होगा। उन्होंने कहा, 'यदि कोई सोचता है कि मैं घर लौट जाऊंगा तो वह मूर्ख है। खुदा न करे कुछ हो गया तो सिर्फ मैं अकेला ही घर नहीं जाऊंगा।'
एक फैन ने मंगलवार को पंजाब प्रांत की गुजरांवाला सिविल कोर्ट में याचिका दायर कर पाक क्रिकेट टीम को प्रतिबंधित करने के साथ चयनसमिति को बर्खास्त करने की मांग की है।। जज ने मामले में जवाब देने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्डके अधिकारियों को नोटिस जारी किया है। पीसीबी के अधिकारी प्रबंधन में बड़े बदलाव कर सकते हैं। संभावना है कि मुख्य कोच मिक्की आर्थर के कॉन्ट्रेक्ट को नहीं बढ़ाने का फैसला लेते हुए उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। टीम प्रबंधक तलत अली और गेंदबाजी कोच अजहर महमूद समेत पूरी चयन समिति को बर्खास्त किया जा सकता है। 
बता दें कि ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में 16 जून खेले गए मैच में भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से हराया था। फिलहाल, पाकिस्तान अंक तालिका में 3 पॉइंट के साथ नौवें नंबर पर है। वह सिर्फ अफगानिस्तान से ही आगे है। अब तक पाक ने 5 मैचों में से सिर्फ एक में ही जीत दर्ज की है, जबकि एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया।
और ख़बरें >

समाचार