महामीडिया न्यूज सर्विस
विश्प कप क्रिकेटः अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को दिया 228 रनों का लक्ष्य

विश्प कप क्रिकेटः अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को दिया 228 रनों का लक्ष्य

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 161 दिन 22 घंटे पूर्व
29/06/2019
लीड्स (महामीडिया) अफगानिस्तान ने शनिवार को हेडिंग्ले मैदान पर खेले जा रहे आईसीसी विश्व कप-2019 के मैच में पाकिस्तान को 228 रनों का लक्ष्य दिया है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करने वाली अफगानिस्तान की टीम ने पूरे 50 ओवर खेले और नौ विकेट खोकर 227 रन बनाए।
उसके लिए असगर अफगान और नजीबुल्लाह जादरान ने 42-42, रहमत शाह ने 35 रनों का योगदान दिया. पाकिस्तान के लिए शाहीन आफरीदी ने चार विकेट लिए। इमाद वसीम और वहाब रियाज को 2-2सफलताएं मिलीं। सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए पाकिस्तान को इस मैच में सिर्फ जीत चाहिए। पाकिस्तान ने अपने पिछले मैच में न्यूजीलैंड को मात दी थी। उस जीत से पाकिस्तान को आत्मविश्वास मिला होगा वह उसके लिए काफी होगा।
1992 के वर्ल्ड चैम्पियन ने गेंद और बल्ले से जिस तरह का प्रदर्शन किया था वो बेहतरीन था बस फील्डिंग को लेकर उसकी चिंताएं अभी भी बनी हुई हैं। वहीं, अफगानिस्तान के लिए इस टूर्नामेंट में कुछ बचा नहीं है. इस टूर्नामेंट में अफगानिस्तान से चमत्कार की उम्मीद किसी ने की नहीं थी लेकिन फिर भी लगा था कि यह टीम एक-दो बड़े उलटफेर कर सकती है। अभी तक अफगानिस्तान ने सात मैच खेले हैं और सभी में हार ही उसे नसीब हुई है. वह हालांकि अभी भी किसी भी टीम के लिए खतरा है. साथ ही उसमें दम है कि वह पाकिस्तान के रास्ते में रोड़ा बन जाए, जो वह बेशक करना चाहेगी।
और ख़बरें >

समाचार