महामीडिया न्यूज सर्विस
भाजपा संसदीय दल की बैठक

भाजपा संसदीय दल की बैठक

admin | पोस्ट किया गया 49 दिन 5 घंटे पूर्व
02/07/2019
नई दिल्ली (महामीडिया) आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में भारतीय जनता पार्टी के संसदीय दल की बैठक संसद की लाइब्रेरी के जीएमसी बालायोगी सभागृह में हुई। लोकसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की यह पहली बैठक हुई है। बैठक शुरू होने से पहले बीजेपी नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी को माला पहनाकर सम्मानित किया। इस बैठक में गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी सहित अन्य नेता पहुंचे।
बैठक में पीएम मोदी ने इंदौर की घटना पर जबरदस्त नाराजगी जताई है। कैलाश विजयवर्गीय के बल्लामार बेटे आकाश विजयवर्गीय पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस तरह की चीजें हरगिज बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। प्रधानमंत्री मोदी ने सख्ती दिखाते हुए कहा कि जेल छूटने के बाद आकाश के स्वागत में जो लोग गए थे, उनको बाहर किया जाए, पूरी यूनिट भंग की जाए। वहीं, उन्होंने सांसदों को किसी भी विवादित टिप्पणी से बचने की सलाह दी।
वहीं, ऐसा कई सालों बाद हुआ है जब इस बैठक में लाल कृष्ण अडवाणी और मुरली मनोहर जोशी नहीं थे। क्योंकि, उन्हें इस बार लोकसभा का टिकट नहीं दिया गया था। यहीं नहीं इस बैठक में पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी मौजूद नहीं थीं। बीजेपी के ये सभी कद्दावर नेता इस बार संसद के किसी सदन के सदस्य नहीं हैं। 
और ख़बरें >

समाचार