महामीडिया न्यूज सर्विस
कांग्रेस ने हर किसी को किया निराश, भाजपा को दोषी ठहराना गलत: शिवराज सिंह

कांग्रेस ने हर किसी को किया निराश, भाजपा को दोषी ठहराना गलत: शिवराज सिंह

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 47 दिन 23 घंटे पूर्व
07/07/2019
नई दिल्ली (महामीडिया) कर्नाटक विधानसभा स्पीकर को इस्तीफा सौंपने वाले 11 में से 10 विधायक चार्टर्ड विमान से मुंबई पहुंच गए हैं। इन इस्तीफों के साथ यह अटकलें भी तेज हो गई हैं कि बहुत जल्द नौ और विधायक इस्तीफा दे सकते हैं। मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी इस समय अमेरिका में हैं और शाम को उनके स्वदेश लौटने की उम्मीद है। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता येदूयुरप्पा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'आप राजनीतिक घटनाक्रम के बारे में जानते हैं। मैं अभी तुमकुर जा रहा हूं और शाम को 4 बजे लौटूंगा। देखिए और इंतजार करिए। मैं कुमारस्वामी और सिद्धारमैया के बयानों के बारे में कुछ नहीं कहना चाहता।' विधायकों के इस्तीफा देने के बाद राज्य का सियासी माहौल गरमा गया है। राजनीतिक घटनाक्रम तेजी से बदल रहे हैं। आइए जानते हैं पल-पल के अपडेट-
मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कांग्रेस ने सभी को निराश किया है। हमें कर्नाटक के मौजूदा हालात के लिए दोषी नहीं ठहराया जा सकता क्योंकि उनके अपने सदस्य पार्टी छोड़ रहे हैं।
महाराष्ट्र के एमएलसी प्रसाद लाड को सोफीटेल मुंबई बीकेसी होटल के बाहर देखा गया, जहां इस्तीफा देने वाले विधायक मौजूद हैं। कर्नाटक के सियासी घटनाक्रम पर उनका कहना है कि मुझे इशके बारे में जो भी जानकारी है वो मीडिया से ही प्राप्त हुई है। उऩ्होंने कहा कि मै इन दिनों पार्ट सदस्यता अभियान में व्यस्त हूं।
और ख़बरें >

समाचार