महामीडिया न्यूज सर्विस
कर्नाटक सरकार पर खतरा जारी

कर्नाटक सरकार पर खतरा जारी

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 43 दिन 5 घंटे पूर्व
08/07/2019
बैंगलुरू (महामीडिया) कर्नाटक में गठबंधन सरकार पर मंडराते संकट के बीच रविवार को अमेरिका से लौटे मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी आज यानी सोमवार को कांग्रेस नेताओं से मुलाकात करेंगे। उन्होंने कल अपने पिता और पार्टी सुप्रीमो एचडी देवेगौड़ा, पीडब्ल्यूडी मंत्री और अपने बड़े भाई एचडी रेवन्ना से मुलाकात की और इस्तीफा देने वाले जदएस के बागी विधायकों की बैठक बुलाने के संकेत दिए। इस बीच, कांग्रेस और जदएस विधायकों के इस्तीफे से विधानसभा में बहुमत खोने के करीब पहुंची कुमारस्वामी सरकार को बचाने के लिए कांग्रेस ने प्रभारी महासचिव केसी वेणुगोपाल के अलावा वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे को बेंगलुरु में तैनात किया है।
कर्नाटक के मंत्री और निर्दल विधायक नागेश  ने मंत्री पद से इस्‍तीफा दे दिया है। इस इस्‍तीफे के साथ ही कर्नाटक में सियासी संकट और गहरा गया है। 
कांग्रेस सांसद डीके सुरेश ने कहा कि इस सियासी संकट के पीछे भाजपा के नेताओं का हाथ है। भाजपा के लोग नहीं चाहते हैं कि देश या राज्‍य में किसी भी विपक्षी पार्टी का शासन हो। भाजपा के नेता लोकतंत्र को बर्बाद कर रहे हैं। उन्‍होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के सभी मंत्री इस्‍तीफा देने जा रहे हैं। 
और ख़बरें >

समाचार