महामीडिया न्यूज सर्विस
कुमारस्वामी तुरंत दे इस्तीफा: येदियुरप्पा

कुमारस्वामी तुरंत दे इस्तीफा: येदियुरप्पा

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 42 दिन 21 घंटे पूर्व
14/07/2019
बेंगलुरु (महामीडिया) कर्नाटक में चल रही सियासी उठा-पटक के बीच कर्नाटक के भाजपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने एचडी कुमारस्वामी से तुरंत इस्तीफा देने को कहा है। उन्होंने कहा है कि जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन के 15 से ज्यादा विधायक और 2 स्वतंत्र मंत्री इस्तीफा दे चुके हैं और उन्होंने भाजपा को समर्थन देने की बात कही है इसलिए कुमारस्वामी को पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।
उन्होंने कहा कि कुमारस्वामी सरकार के पास बहुमत नहीं है और उन्हें तुरंत इस्तीफा देना चाहिए और उन्हें शक्ति परीक्षण का सामना करना चाहिए। येदियुरप्पा ने कहा कि बीजेपी अपने अगले कदम पर विचार कर रही है। 
कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने रविवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हमारे विधायक कानून जानते हैं तो अगर उन्होंने विश्वास मत के खिलाफ वोट किया तो वह अपनी सदस्यता खो देंगे। कांग्रेस पार्टी उनकी मांगों का निपटारा करने को तैयार है। वैसे हमें संकेत मिल रहे हैं कि विधायक हमारी सरकार बचा लेंगे। उन्होंने आगे कहा कि मुझे अपने विधायकों पर पूरा विश्वास है। उनको कांग्रेस पार्टी से चुना गया है और वो बहुत समय से पार्टी में हैं। चुनावों में उन्होंने अपने क्षेत्र से शेर की तरह लड़ाई लड़ी है।
और ख़बरें >

समाचार