महामीडिया न्यूज सर्विस
इमरान खान ने पुलवामा हमले से झाड़ा पल्ला

इमरान खान ने पुलवामा हमले से झाड़ा पल्ला

admin | पोस्ट किया गया 55 दिन 45 मिनट पूर्व
24/07/2019
वॉशिंगटन (महामीडिया) अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के झूठ के बाद अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पुलवामा को लेकर सफेद झूठ बोला है। इमरान ने कहा है कि पुलवामा हमले को कश्मीर के स्थानीय लड़के ने अंजाम दिया था। इससे पाकिस्तान का कोई लेना देना नहीं है। मौलाना मसूद अजहर के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी लेकिन इमरान ने इसको लेकर भी गलतबयानी की। उन्होंने कहा कि भारत में सक्रिय जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी।
इमरान ने कहा, ?पुलवामा में पिछले साल फरवरी में जो कुछ हुआ वो पूरी तरह भारत का अपना मामला था। ये कश्मीरी लड़का था, जो सुरक्षा बलों की क्रूरता के कारण आतंकी बना था। उसने खुद को उड़ा लिया। चूंकि जिस ग्रुप ने हमले की जिम्मेदारी ली थी वो जैश-ए-मोहम्मद भारत में सक्रिय था इसलिए पाकिस्तान अचानक सुर्खियों में आ गया।?
उन्होंने आगे कहा, ?ये सब जब हुआ उसके पहले ही हमने फैसला कर लिया था कि हम पाकिस्तान में सभी आतंकी संगठनों को खत्म करेंगे क्योंकि ये पाकिस्तान के हित में है। मैं दोबारा कहता हूं कि ये हमारे हित में है कि देश को आतंकी संगठनों को खत्म करना होगा।?
वहीं इमरान खान ने यह भी स्वीकार किया है कि उनके देश में 40 अलग-अलग आतंकवादी समूह सक्रिय थे। इमरान ने कहा, "हम आतंकवाद के खिलाफ अमेरिका की लड़ाई लड़ रहे थे। पाकिस्तान का 9/11 से कुछ लेना-देना नहीं था। अल-कायदा अफगानिस्तान में था। पाकिस्तान में कोई तालिबानी आतंकवाद नहीं था। लेकिन हम अमेरिका की लड़ाई में शामिल हुए। दुर्भाग्यवश जब चीजें गलत हुई तो हमने अमेरिका को कभी जमीनी हकीकत से वाकिफ नहीं कराया। इसके लिए मैं अपनी सरकार को जिम्मेदार ठहराता हूं।"
और ख़बरें >

समाचार