महामीडिया न्यूज सर्विस
रेजीमेंट की ड्यूटी में तैनात रहेगे धानी

रेजीमेंट की ड्यूटी में तैनात रहेगे धानी

admin | पोस्ट किया गया 116 दिन 14 घंटे पूर्व
25/07/2019
दिल्ली (महामीडिया) भारतीय क्रिकेटर महेंद्रसिंह धोनी ने आगामी वेस्टइंडीज दौरे से क्रिकेट में ब्रेक लिया है और वे अब सेना में अपनी रेजीमेंट की सेवा करेंगे। लेफ्टिनेंट कर्नल (मानद) धोनी 31 जुलाई से रेजीमेंट में ड्यूटी करेंगे।
ANI न्यूज के मुताबिक धोनी टेरिटोरियल आर्मी की पैरा बटालियन में 31 जुलाई से 15 अगस्त तक तैनात रहेंगे। यह यूनिट कश्मीर में विक्टर फोर्स के तहत मौजूद है। धोनी इस पूरी समयावधि में ट्रूप्स के साथ रहेंगे और वे पेट्रोलिंग, गार्ड और पोस्ट ड्यूटी करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धोनी ने पैरा रेजीमेंट के बेंगलुरु स्थित हेडक्वार्टर में ड्यूटी ज्वाइन की और वे कुछ दिनों तक वहां रहने के बाद कश्मीर में पोस्ट ड्यूटी संभालेंगे।
धोनी ने 3 अगस्त से वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले वेस्टइंडीज दौरे से ब्रेक लिया था। आर्मी प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने धोनी को ट्रेनिंग के लिए हरी झंडी दे दी थी। धोनी की ट्रेनिंग जम्मू-कश्मीर में होगी। वैसे उन्हें किसी ऑपरेशन का हिस्सा नहीं बनाया जाएगा। पिछले दिनों मीडिया में यह खबर आई थी कि धोनी सियाचिन बॉर्डर पर जाना चाहते हैं। चूंकि अब वे जम्मू कश्मीर में ट्रेनिंग लेंगे इसलिए हो सकता है कि उन्हें सियाचिन बॉर्डर पर जाने को मिल सकता है। धोनी 2017 में जम्मू कश्मीर के बारामूला में सेना द्वारा आयोजित क्रिकेट मैच में अतिथि के तौर पर उपस्थिति हुए थे।
और ख़बरें >

समाचार