महामीडिया न्यूज सर्विस
कई फिल्मी हस्तियों ने करगिल दिवस पर वीरों को दी श्रद्धांजलि

कई फिल्मी हस्तियों ने करगिल दिवस पर वीरों को दी श्रद्धांजलि

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 56 दिन 9 घंटे पूर्व
26/07/2019
मुंबई (महामीडिया) करगिल युद्ध को आज 20 साल पूरे हो गए हैं। 1999 में आज ही के दिन भारतीय सेना ने पाकिस्तानी घुसपैठियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए युद्ध में विजय प्राप्त की थी। करगिल विजय दिवस के अवसर पर देश का हर नागरिक अपने वीर सैनिकों की शहादत को नमन कर रहा है और श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है। आम नागरिकों के साथ-साथ कई फिल्मी हस्तियों ने वीर सैनिकों का नमन किया। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अक्षय कुमार, विक्की कौशल, तापसी पन्नू और अजय देवगन जैसे कई कलाकारों ने सोशल मीडिया पर मैसेज शेयर करके इन वीरों को श्रद्धांजलि अर्पित की।
अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक किताब के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैं ज्यादा किताबें नहीं पड़ता हूं लेकिन कारगिल दिवस को आज 20 साल पूरे होने पर मैं जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। 
विक्की कौशल ने ट्वीट किया- राष्ट्र के लिए लड़ते हुए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले असली नायकों के साहस और बलिदान को याद करते हुए।
अजय देवगन ने ट्वीट किया- करगिल दिवस को 20 साल पूरे होने पर आइए, उन जांबाजों की वीरता का सम्मान करें जिन्होंने देश के गौरव को अछूता रखा।
अनुपम खेर ने लिखा- करगिल विजय दिवस पर मैं सुरक्षा बलों को, उनके साहस को और उनके बलिदानो को सिर झुका के नमन करता हूँ। हम सुरक्षित महसूस करें इसके लिए इनका हमारे जीवन में क्या योगदान है, हम इसका अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते। मैं उन माता पिता को भी नमन करता हूँ जो अपने बच्चों को सीमा पे भेजते है। जय हिंद।
और ख़बरें >

समाचार