महामीडिया न्यूज सर्विस
जम्मू-कश्मीर में चार जगहों पर NIA की छापेमारी

जम्मू-कश्मीर में चार जगहों पर NIA की छापेमारी

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 29 दिन 1 घंटे पूर्व
28/07/2019
नई दिल्ली (महामीडिया) जम्मू कश्मीर में आतंकियों की कमर तोड़ने के लिए मोदी सरकार लगातार कार्रवाई कर रही है। घाटी में इसी सिलसिले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी की कार्रवाई जारी है। उत्तर कश्मीर के बारामूला में टेटर फंडीग के मामले में एनआइए ने कई व्यापारियों के घर छापेमारी की है। इस दौरान पुलिस के साथ सीआरपीएफ की टीम भी मौजूद है। मिली जानकारी के मुताबिक, एनआइए ने अलगाववादी नेता सज्जाद लोन के करीबी व्यापारी आसिफ लोन, तनवीर अहमद, तारिक अहमद और बिलाल भट के घर पर जांच कर रही है। 
टेरर फंडिंग के मामले की पड़ताल कर रही एनआईए ने गुलाम अहमद वानी के केलर स्थित आवास पर छापेमारी की थी। इस दौरान  कई महत्वपूर्ण कागज और अन्य सामान जब्त किए गए थे। बता दें कि इससे पहले भी एजेंसी के अधिकारियों ने कश्मीर के तमाम जिलों में अलगाववादी नेताओं और व्यापारियों के घर पर छापेमारी की थी।
जानकारी के लिए बता दें कि जमात-उद-दावा, दुखतारन-ए-मिल्लत, लश्कर-ए-तैयबा, हिजबुल मुजाहिदीन और जम्मू-कश्मीर के दूसरे अलगाववादी समूहों के खिलाफ फंड जुटाने को लेकर 2017 में मामला दर्ज किया गया था। इस संबंध में एनआइए ने 13 आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया था। जिसमें अलगाववादी नेता, हवाला कारोबारी और पत्थरबाज शामिल हैं। 
और ख़बरें >

समाचार