महामीडिया न्यूज सर्विस
समाजवादी सांसद आजम खान के विधायक बेटे के खिलाफ FIR दर्ज

समाजवादी सांसद आजम खान के विधायक बेटे के खिलाफ FIR दर्ज

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 21 दिन 19 घंटे पूर्व
30/07/2019
लखनऊ (महामीडिया) समाजवादी पार्टी नेता आजम खान की मुश्किलें इन दिनों बढ़ी हुई हैं। पहले सदन में गलत बयानबाजी पर उन्हें शर्मिंदगी उठाते हुए माफी मांगनी पड़ी थी। वहीं अब उनके विधायक बेटे के खिलाफ एक मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक आजम खाने के बेटे अब्दुल्ला आजम खान के खिलाफ दस्तावेजों में हेरफेर करने के मामले में FIR दर्ज की गई है।
विधायक अब्दुल्ला आजम खान ने अपना पासपोर्ट बनवाने के लिए जो दस्तावेज लगाए थे, उसमें गड़बड़ी सामने आई है। पासपोर्ट में एज प्रूफ डॉक्यूमेंट में गड़बड़ी करना पाया गया है, इसके बाद उनके खिलाफ FIR की गई है। रामपुर के थाना सिविल लाइन में बीजेपी नेता आकाश सक्सेना की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब्दुल्ला पर IPC की धारा 420, 467, 468, 471 और पासपोर्ट अधिनियम की धारा 12 के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है।
पिछले दिनों आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्ला उस वक्त सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने जया प्रदा के खिलाफ बयानबाजी की थी। उन्होंने कहा था 'अली भी हमारे, बजरंग बली भी हमारे, हमें दोनों चाहिए लेकिन अनारकली नहीं चाहिए'
और ख़बरें >

समाचार