महामीडिया न्यूज सर्विस
मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की हालत नाजुक

मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की हालत नाजुक

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 40 दिन 22 घंटे पूर्व
08/08/2019
भोपाल (महामीडिया) मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की हालत नाजुक बनी हुई है। बुधवार शाम उनको उन्हें गंभीर स्थिति में भोपाल के नर्मदा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है, फिलहाल उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है। बाबूलाल गौर की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलते ही बीजेपी के कई नेता उनसे मिलने अस्पताल पहुंच गए। अस्पताल में बाबूलाल गौर की पुत्रवधू और भोपाल की गोविंदपुरा विधानसभा सीट से विधायक कृष्णा गौर देर रात से ही वहां मौजूद हैं।
बताया जा रहा है कि बाबूलाल गौर को फेफड़ों में इन्फेक्शन की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां प्रारंभिक जांच के बाद उनमें निमोनिया के लक्षण पाए गए। इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में रखने का फैसला किया। यहां अगले 48 घंटे तक बाबूलाल गौर ऑब्जर्वेशन पर रहेंगे। इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया है कि, गौर की हालत चिंताजनक है, उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है। 
बता दें कि बाबूलाल गौर 23 अगस्त 2004 से 29 नवंबर 2005 तक मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। उनके बाद शिवराज सिंह चौहान सूबे के मुख्यमंत्री बने थे। बाबूलाल गौर लगातार 10 बार गोविंदपुरा विधानसभा सीट से विधायक रहे हैं। 2018 के चुनाव में पार्टी ने उनकी जगह उनकी बहू कृष्णा गौर को टिकट दिया था। 
और ख़बरें >

समाचार