महामीडिया न्यूज सर्विस
मप्र में झमाझम बारिश का दौर जारी

मप्र में झमाझम बारिश का दौर जारी

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 123 दिन 4 घंटे पूर्व
09/08/2019
भोपाल (महामीडिया) मध्य प्रदेश में भारी बारिश का दौर जारी है, कई इलाकों में लगातार हो रही बारिश के चलते नदी नाले उफान पर है। राजधानी भोपाल समेत लगभग पूरे राज्य में तेज बारिश के दौर के चलते जनजीवन प्रभावित होने की खबरें हैं। राजधानी भोपाल में कल रात से शुरु हुई बारिश का क्रम रात भर रुक-रुक कर जारी रहा। कई निचली बस्तियों में पानी भरने के चलते लोगों को भारी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है।
मध्यप्रदेश: भोपाल, खंडवा, होशंगाबाद, धार समेत कई जिलों में गुरुवार शाम से भारी बारिश हो रही है। मौसम विभाग के अनुसार, बंगाल की खाड़ी में बने शक्तिशाली सिस्टम के चलते राज्य में बारिश हो रही है। गुरुवार को गुना में 114.8 मिलीमीटर, खंडवा में 137, खरगोन में 106.5, छिंदवाड़ा में 101 मिलीमीटर, जबलपुर में 111 मिली मीटर बारिश दर्ज की गई। 
प्रदेश के रायसेन जिले में कल रात से हो रही लगातार भारी बारिश के चलते कई क्षेत्र जलमग्न हो गए तथा रायसेन का भोपाल और सागर से सड़क संपर्क टूट गया है। बारिश के चलते राष्ट्रीय राजमार्ग 12 पर बरेली बारना नदी पर बने पूल पर पानी आ गया, जिसके चलते भोपाल-जबलपुर मार्ग बंद हो गया है। बारना पुल के दोनों तरफ वाहनों की लगी लम्बी कतार लगी हुई है। बरेली पुलिस पुल पर मौजूद है। मौसम विभाग ने आज मध्यप्रदेश के कई जिलों में भारी से भारी बारिश की चेतावनी जारी है।

और ख़बरें >

समाचार