महामीडिया न्यूज सर्विस
मप्र में भाजपा का 'घंटानाद' आंदोलन

मप्र में भाजपा का 'घंटानाद' आंदोलन

admin | पोस्ट किया गया 89 दिन 6 घंटे पूर्व
11/09/2019
भोपाल (महामीडिया) भारतीय जनता पार्टी ने आज कमलनाथ सरकार के खिलाफ प्रदेश भर में  'घंटानाद' आंदोलन किया। भोपाल में महापौर आलोक शर्मा के साथ भाजपा कार्यकर्ता हाथों में शंख, घंटे और मंजीरे लेकर कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और प्रदेश की कमलनाथ सरकार की नीतियों को लेकर अपना विरोध जताया। तो वहीं कांग्रेस ने इसके जवाब में ढोल बजाया। इस मुद्दे पर कांग्रेस नेता शोभा ओझा ने भाजपा से 15 साल का हिसाब मांगा। 
भोपाल में प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने इस आंदोलन की अगुवाई की। उन्होंने कहा कि, मध्य प्रदेश की जनता के सारे हित सूली पर चढ़ा दिए हैं। कांग्रेस विधायकों और मंत्रियों के हित सबसे ऊपर हैं। युवाओं का अपमान हो रहा है, कानून व्यवस्था ठप्प पड़ी है। सोयाबीन में अफलन है। इनका कोई मंत्री भी किसानों की सुध नहीं ले रहा है। कुंभकर्णी सरकार को नींद से जगाएंगे। इसलिए पूरे प्रदेश में घंटानाद आंदोलन छेड़ा है। इंदौर में भी भाजपा ने घंटानाद आंदोलन किया। सुबह से ही कलेक्ट्रेट में भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं की फौज हाथ में घंटा और मंझीरे लेकर पहुंच गए थे। आंदोलन को देखते ही पहले से ही सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। कार्यकर्ताओं ने किसान कर्जमाफी, लचर कानून-व्यवस्था के अलावा अन्य मुद्दों पर प्रदेश की कमलनाथ सरकार को जमकर कोसा।     
दमोह में भी भारतीय जनता पार्टी का घंटा नाथ आंदोलन शुरू हुआ। पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के निर्देशन में हजारों भाजपा कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचे। बुरहानपुर में भाजपा के घन्टानाद कार्यक्रम में मंदसौर विद्यायक यशपालसिंह व पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस के नेतृत्व में रैली निकली।
और ख़बरें >

समाचार