महामीडिया न्यूज सर्विस
दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनावों में ABVP का 3 पदों पर परचम

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनावों में ABVP का 3 पदों पर परचम

admin | पोस्ट किया गया 41 दिन 52 मिनट पूर्व
13/09/2019
नई दिल्ली (महामीडिया) दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव के नतीजों के लिए आज मतगणना हुई। इसमें तीन पदों के नतीजे घोषित हो गए हैं। एबीवीपी ने प्रेसिडेंट, वाइस प्रेसिडेंट और जॉइंट सेक्रेटरी पद पर जीत दर्ज कर ली है। वहीं एनएसयूआई ने सेक्रेटरी पद की सीट जीती है। 
दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में प्रेजिडेंट के पद एबीवीपी के अक्षित दहिया जीते हैं। उन्होंने 19 हजार वोटों से जीत हासिल की है। वहीं वाइस प्रेजिडेंट पद पर एबीवीपी के उम्मीदवार प्रदीप तंवर और जॉइंट सेक्रेटरी पर शिवांगी खरवाल हैं। वाइस प्रेसिडेंट पद पर प्रदीप तंवर ने 8,574 वोटों से जीत दर्ज की। जॉइंट सेक्रेटरी पद को शिवांगी खरवाल ने 3 हजार वोटों से जीता है। वहीं एनएसयूआई के उम्मीदवार आशीष लांबा ने सेक्रेटरी पद पर जीत दर्ज हासिल की है। उन्हें सिर्फ 1,053 वोटों मिले।
बता दें कि कल दिल्ली विश्वविद्यालय के मॉर्निंग कॉलेजों में सुबह 8:30 से दोपहर 1 बजे तक, जबकि इवनिंग कॉलेजों में 3 बजे दोपहर से शाम को 7:30 बजे तक वोट डाले गए। वोटिंग के दौरान एक्का-दुक्का घटनाओं को छोड़कर हंगामे की कोशिश की खबर नहीं मिली। मतदान के लिए 52 केंद्र बनाए गए थे। चुनाव समिति ने बताया कि डूसू चुनाव में 39.90 प्रतिशत वोटिंग हुई। नॉर्थ कैंपस के 17 बूथों पर दोपहर तक 38 फीसद वोट पड़े।

और ख़बरें >

समाचार