महामीडिया न्यूज सर्विस
प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर बधाईयों का तांता

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर बधाईयों का तांता

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 27 दिन 19 घंटे पूर्व
17/09/2019
नई दिल्ली (महामीडिया) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने जन्मदिन की शुरुआत गुजरात में स्टेच्यू ऑफ यूनिटी तथा नर्मदा नदी पर बने सरदार सरोवर बांध का अवलोकन करने के साथ की। वह 69 वर्ष के हो गए हैं। दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा कहे जाने वाले 'स्टेच्यू ऑफ यूनिटी' का अनावरण पिछले वर्ष 31 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ही किया था। नर्मदा नदी पर बने सरदार सरोवर बांध के उच्चतम स्तर 138.68 मीटर तक पानी भर जाने के अवसर पर गुजरात सरकार ?नमामी नर्मदा? समारोह का आयोजन कर रही है। इसी में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री मंगलवार सुबह केवडिया पहुंचे। 
इस मौके पर वह अपनी मां हीराबा से मिलकर उनका आशीर्वाद भी लेंगे। 
बीजेपी कार्यकर्ता देश भर में सेवा सप्ताह मना रहे हैं तो उनके फैन्स अपने-अपने तरीके से मोदी का जन्मदिन मना रहे हैं। 
रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा, "आज, मैं पीएम नरेंद्र मोदी जी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने वाले 130 करोड़ साथी नागरिकों में शामिल हो रहा हूं. वह एक निर्णायक नेता हैं और हम सभी के लिए प्रेरणा हैं।" 
पीएम मोदी को शाह ने बधाई देते हुए लिखा, "दृढ़ इच्छाशक्ति, निर्णायक नेतृत्व और अथक परिश्रम के प्रतीक देश के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपके नेतृत्व में उभरते नये भारत ने विश्व में एक मजबूत, सुरक्षित और विश्वसनीय राष्ट्र के रूप में अपनी पहचान बनाई है।"
बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा, "देश का सम्मान आपके नेतृत्व में नई ऊंचाइयों पर पहुंच रहा है।"
नेपाल के प्रधानमंत्री केपी ओली ने भी प्रधानमंत्री को नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। 
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से दिल्ली में मिलने का समय मांगने के बाद आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन को बधाई दी। बनर्जी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की बधाई।" पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भी पीएम को उनके 69वें जन्मदिन पर बधाई दी और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश नयी ऊंचाइयों को छू रहा है। 

और ख़बरें >

समाचार