महामीडिया न्यूज सर्विस
ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' को लेकर हर कोई उत्साहित

ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' को लेकर हर कोई उत्साहित

admin | पोस्ट किया गया 31 दिन 14 घंटे पूर्व
22/09/2019
ह्यूस्टन (महामीडिया) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ह्यूस्टन में होने वाले इवेंट 'हाउडी मोदी' को लेकर हर कोई उत्साहित है और पूरी दुनिया में इसकी चर्चा हो रही है। इस इवेंट में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद रहेंगे। 3 घंटे तक चलने वाले इस कार्यक्रम में मोदी 50 हजार से ज्यादा भारतीय मूल के अमेरिकी नागरिकों को संबोधित करेंगे। भारतीय समयानुसार, एनआरजी स्टेडियम में करीब 7.30 बजे से सांस्कृतिक कार्यक्रम शुरू होंगे, जो 8.30 बजे तक चलेंगे। करीब 400 कलाकार सांस्कृतिक कार्यकम प्रस्तुत करेंगे। कार्यक्रम का समापन रात 10.30 बजे होगा।
कार्यक्रम की भव्यता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 21 अगस्त तक 72 हजार लोगों की क्षमता वाले स्टेडियम में आने के लिए 50 हजार लोगों का रजिस्ट्रेशन हो चुका था। मगर, 29 अगस्त तक स्पेशल अलॉटमेंट के तहत यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स इनरोल करते रहे। करीब 20 हजार लोगों को टिकट दिए जाने से मना कर दिया गया है क्योंकि स्टेडियम में इससे ज्यादा जगह नहीं है।
ह्यूस्टन शहर में पीएम नरेंद्र मोदी के सम्मान में हर जगह बड़े-बड़े बैनर और पोस्टर लगाए गए हैं। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए एक हजार से अधिक स्वयंसेवक और 650 कम्युनिटी ऑर्गेनाइजेशन्स मिलकर काम कर रहे हैं। 
और ख़बरें >

समाचार