महामीडिया न्यूज सर्विस
नरसिंहपुर, शहडोल और उमरिया में झमाझम बारिश

नरसिंहपुर, शहडोल और उमरिया में झमाझम बारिश

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 81 दिन 7 मिनट पूर्व
26/09/2019
नरसिंहपुर  [महामीडिया] नरसिंहपुर जिले में बुधवार को दिनभर रुक-रुककर बारिश का दौर चलता रहा। इससे कुछ इलाके तरबतर हो गए। इस बार बारिश का दौर लगातार बने रहने के कारण फसलों में भी नुकसान दिख रहा है। करेली, गाडरवारा, तेंदुखेड़ा, गोटेगांव सहित अन्य जगहों पर कभी झमाझम को कभी हल्की बारिश होती रही। सरकारी दफ्तरों, स्कूलों और सड़कों में लबालब पानी भर गया।
शहडोल- सुबह 10 बजे बारिश जो शुरू हुई तो देर शाम तक जारी रही। जिलेभर में इस बारिश का असर दिखाई दिया। बाणसागर बांध फुल हो गया है। मंगलवार की शाम को यहां के तीन गेट खोले गए थे जो बुधवार को भी खुले रहे।
उमरिया- दिनभर झमाझम बारिश का दौर जारी रहा। हालांकि बीच-बीच में बारिश में ठहराव भी आया। लगातार हो रही बारिश से जिले के सभी जलाशय लबालब हो गए हैं। किसानों के चेहरे भी खिले हैं। खेतों में धान समेत अन्य फसलों के लिए पानी फायदेमंद साबित हो रहा है।शाम करीब 6 बजे करकेली विद्युत सब स्टेशन के पास गाज गिरने से एबी स्विच, पैनल के साथ सभी तार जल जाने से बिजली सप्लाई ठप हो गई। रात 9 बजे सप्लाई शुरू नहीं हुई थी।
जबलपुर- शाम के वक्त हुई जोरदार बारिश से शहर के विभिन्न् स्थानों पर जाम की स्थिति बन गई। करीब डेढ़ घंटे की बारिश से सड़कों पर कई जगह पानी भर गया। इससे वाहन चालकों को खासी समस्या का सामना करना पड़ा।

और ख़बरें >

समाचार