महामीडिया न्यूज सर्विस
ED के ईमेल और पुलिस कमिश्नर के आग्रह के बाद शरद पवार दफ्तर नहीं जाएंगे

ED के ईमेल और पुलिस कमिश्नर के आग्रह के बाद शरद पवार दफ्तर नहीं जाएंगे

admin | पोस्ट किया गया 25 दिन 13 मिनट पूर्व
27/09/2019
मुंबई (महामीडिया) प्रवर्तन निदेशालय ने पार्टी प्रमुख शरद पवार को ईमेल भेजा है, जिसमें कहा है कि उन्हें आज ईडी दफ्तर आने की कोई आवश्यकता नहीं है। जब जरुरत होगी, ईडी उन्हें सूचित करेगा। ईडी के ईमेल और ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर के आग्रह के बाद उन्होंने ईडी दफ्तर जाने का अपना फैसला बदल लिया।
राष्ट्रवादी कॉंग्रेश पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार को महाराष्ट्र कोआपरेटिव बेंक मे किये गये पच्चीस हजार करोड़ के घोटाले मे शामिल होने पर पूछताछ के लिए आज ईडी के आफिस मे बुलाया था। 
धन शोधन रोकथाम कानून के अंतर्गत दर्ज शिकायत के तहत ईडी उन आरोपों की जांच कर रही है कि एमएससीबी के शीर्ष अधिकारी, अध्यक्ष, एमडी, निदेशक, सीईओ और प्रबंधकीय कर्मचारी तथा सहकारी चीनी फैक्टरी के पदाधिकारियों को अनुचित तरीके से कर्ज दिए गए। एजेंसी ने कर्ज देने और अन्य प्रक्रिया में कथित अनियमितता की जांच के लिए पवार, उनके भतीजे और राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित पवार तथा करीब 70 अन्य के खिलाफ पीएमएलए के तहत मामला दर्ज किया था। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री शरद पवार का नाम ईडी की शिकायत में पुलिस एफआईआर के आधार पर शामिल किया गया है। यह मामला ऐसे समय दर्ज किया गया, जब राज्य में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। 
और ख़बरें >

समाचार