महामीडिया न्यूज सर्विस
मारुति सुजुकी ने मिनी एसयूवी एस-प्रेसो लॉन्‍च की

मारुति सुजुकी ने मिनी एसयूवी एस-प्रेसो लॉन्‍च की

admin | पोस्ट किया गया 15 दिन 7 घंटे पूर्व
30/09/2019
नई दिल्ली (महामीडिया) देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने त्‍यौहारी सीजन से पहले अपने लोकप्रिय मॉडल्‍स की कीमत में 5,000 रुपए की कटौती करने के बाद अब देश की सबसे किफायती मिनी एसयूवी एस-प्रेसो को लॉन्‍च किया है। कंपनी ने कहा कि एस-प्रेसो को भारत और दुनिया के लिए भारत में ही तैयार किया गया है।
यह एक बोल्‍ड और पावरफुल एसयूवी है। कंपनी के 5वीं पीढ़ी के हार्टेक्‍ट प्‍लेटफॉर्म पर विकसित यह नई मिनी एसयूवी में 40 प्रतिशत हाई टेंसिल स्‍टील का उपयोग किया गया है, जो अधिक मजबूती, अधिक सुरक्षा और मजबूत संरचना प्रदान करती है। एस-प्रेसो की एक्‍स-शोरूम कीमत 3,69,000 रुपए से शुरू होगी। यह चार वेरिएंट्स में आएगी और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 4,91,000 रुपए होगी। यह केवल पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्‍ध होगी। एस-प्रेसो में 1.0 लीट के10 इंजन लगा हुआ है, जो भारत मानक उत्‍सर्जन-6 का अनुपालन करता है। 
कंपनी ने बताया कि एस-प्रेसो को पूरे देश में अरेना रिटेल नेटवर्क के जरिये बेचा जाएगा और यह 10 से अधिक सेफ्टी-फीचर्स से सुसज्जित है। मारुति सुजुकी एस-प्रेसो के साथ अपने उपभोक्‍ताओं को कई बेस्‍ट-इन-क्‍लास फीचर्स उपलब्‍ध कराएगी।
और ख़बरें >

समाचार