महामीडिया न्यूज सर्विस
गुजरात के बनासकांठा में भीषण सड़क हादसा

गुजरात के बनासकांठा में भीषण सड़क हादसा

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 14 दिन 9 घंटे पूर्व
01/10/2019
बनासकांठा (महामीडिया) उत्तरी गुजरात के बनासकांठा जिले में करीब 70 यात्रियों को लेकर जा रही एक निजी लग्जरी बस के पलटने से कम से कम 21 लोगों की मौत हो गई और 50 अन्य घायल हो गए। बनासकांठा जिले के अम्बाजी शहर में अम्बाजी-दांता मार्ग के पहाड़ी रास्ते में त्रिशुलिया घाट में यह भयानक दुर्घटना हुई। बस में यात्रा कर रहे लोग एक मंदिर से दर्शन करके आ रहे थे।
बनासकांठा जिले के एसपी ने बताया कि निजी बस में करीब 70 यात्री सवार थे। क्षेत्र में भारी बारिश की वजह से बस चालक नियंत्रण खो बैठा। उन्होंने बताया, 'त्रिशुलिया घाट में एक निजी वाहन के पलटने से 21 लोगों की मौत हो गई।' अधिकारी ने बताया कि भारी बारिश की वजह से बस के टायर फिसल गए और चालक ने जब ब्रेक का इस्तेमाल किया तो वह अपना नियंत्रण वाहन से खो बैठा। एक क्रेन की मदद से बस से 53 लोगों को जीवित निकाला गया है।
उन्होंने बताया कि घायल यात्रियों को दांता शहर के रेफरल अस्पताल और पालनपुर सिविल अस्पताल में भेजा गया है। रजीयन जिला कलेक्टर संदीर सगाले के साथ दुर्घटना के बाद दांता अस्पताल गए। सगाले के मुताबकि घायल 53 लोगों में से 35 की हालत नाजुक है और उन्हें पालनपुर के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। 
और ख़बरें >

समाचार