महामीडिया न्यूज सर्विस
झाबुआ में चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ा

झाबुआ में चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ा

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 33 दिन 12 घंटे पूर्व
13/10/2019
झाबुआ(महामीडिया) झाबुआ में चुनाव प्रचार अब जोर पकड़ चुका है। दोनों प्रमुख दलों की ओर से बूथ मैनेजमेंट करने में दिग्गज लगे हुए हैं। कमलनाथ सरकार के मंत्री वोट के लिए घर-घर दस्तक दे रहे हैं। अपने चुनाव प्रचार में वे कुटियाओं में खाना भी खा रहे हैं। कहीं कार छोड़कर अन्य वाहनों पर भी सवार हो रहे हैं तो कहीं पगडंडी नापते हुए मतदाताओं के पास तक जा रहे हैं। उधर भाजपा अपने दिग्गज नेताओं के लगातार सेक्टर सम्मेलन करवा रही है। शनिवार को भी यह सिलसिला जारी रहा। 
कमलनाथ सरकार ने उपचुनाव के लिए झाबुआ में डेरा डाल दिया है। आधा दर्जन मंत्री यहां लगातार घूम रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट शुक्रवार को ही झाबुआ आ गए थे। यहां वे लगातार जनसंपर्क करते रहे। शनिवार को पिटोल क्षेत्र के माल फलिए में पहुंचकर उन्होंने ग्रामीणों से चर्चा की। नाना डामोर के यहा पहुंच परंपरागत ढंग से भोजन भी किया। जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा शनिवार को अंतरवेलिया क्षेत्र का दौरा करते रहे। कई धार्मिक स्थलों का उन्होंने भ्रमण किया। शनिवार की दोपहर में नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धनसिंह अपनी टीम के साथ झाबुआ पहुंचे। उन्हें झाबुआ शहर का दायित्व दिया गया है। झाबुआ आते ही वे यहां के 34 बूथों के मैनेजमेंट में लग गए। 
भाजपा की ओर से प्रदेश अध्यक्ष राकेशसिंह ने मोर्चा संभाल रखा है। वे लगातार हर सेक्टर में जाकर सम्मेलन कर रहे हैं। शनिवार को निरंतर उनकी छोटी-छोटी सभाएं होती रही। 25 सेक्टर में विधानसभा को विभाजित करने के बाद भाजपा की रणनीति यही है कि अधिक से अधिक छोटी बैठक करवाई जाए।
और ख़बरें >

समाचार