महामीडिया न्यूज सर्विस
सऊदी अरब में भीषड़ सड़क हादसा, 35 लोगों की मौत

सऊदी अरब में भीषड़ सड़क हादसा, 35 लोगों की मौत

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 33 दिन 22 घंटे पूर्व
17/10/2019
मदीना (महामीडिया) सऊदी अरब के पश्चिमी इलाके में गुरुवार तड़के हुए एक भीषण सड़क हादसे में कम से कम 35 लोगों की मौत हो गयी तथा कई अन्य घायल हो गए। स्थानीय मीडिया के हवाले से पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि मदीना क्षेत्र के अल अखल इलाके में एक बस कई वाहनों से जा टकराई जिसकी वजह से 35 लोगों की जान चली गयी। उन्होंने बताया कि बस में सऊदी नागरिक समेत एशियाई देशों के नागरिक भी सवार थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बस दुर्घटना पर शोक जताया। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ''सऊदी अरब में मक्का के पास बस दुर्घटना की खबर से दुखी हूं। हादसे में मारे गये लोगों के परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं। घायलों की जल्द सलामती की दुआ करता हूं।
मदीना के पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सऊदी अरब के इस पश्चिमी शहर में बुधवार (16 अक्टूबर) को यह हादसा हुआ। इसमें एक निजी चार्टर्ड बस और एक लोडर की टक्कर हो गई। घायलों को अल हमना अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है। तेल पर आर्थिक निर्भरता को कम करने के प्रयास में सऊदी अरब धार्मिक पर्यटन क्षेत्र को सालभर जारी रखना चाहता है।
और ख़बरें >

समाचार