महामीडिया न्यूज सर्विस
सुप्रीम कोर्ट ने पीएमसी बैंक खाताधारकों की याचिका सुनने से किया इनकार

सुप्रीम कोर्ट ने पीएमसी बैंक खाताधारकों की याचिका सुनने से किया इनकार

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 35 दिन 18 घंटे पूर्व
18/10/2019
नई दिल्ली (महामीडिया) संकट से घिरे पंजाब एंड महाराष्ट्र को-आपरेटिव बैंक के खाताधारकों का विरोध प्रदर्शन तेज होने के बीच बैंक से संबंधित एक याचिका पर उच्चतम न्यायालय ने सुनवाई करने से इनकार कर दिया। सुप्रीम कोर्ट ने खाताधारकों की ओर से बिजोन कुमार मिश्रा की दायर याचिका सुनने से इनकार किया और संबंधित हाईकोर्ट जाने को कहा। सुप्रीम कोर्ट ने याचिकाकर्ताओं से कहा कि वे राहत के लिए संबंधित उच्च न्यायालयों का रुख करें। 
सुप्रीम कोर्ट का यह बड़ा फैसला पीएमसी बैंक खाताधारकों और पीड़ितों के लिए बुरी खबर माना जा रहा है। बता दें पीएमसी बैंक के ग्राहकों के लिए राहत मांग रहे याचिकाकर्ता को सुप्रीम कोर्ट ने हाई कोर्ट में याचिका दाखिल करने को कहा है। इस दौरान सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने कोर्ट को जानकारी दी कि सरकार इस विषय पर चिंतित है और जरूरी कदम उठा रही है।
बता दें कि याचिका पीएमसी बैंक में पड़ी खाताधारकों की जमाराशि की सुरक्षा के वास्ते तुरंत अंतरिम उपाय किए जाने के बारे में निर्देश देने को लेकर दायर की गई थी। गौरतलब है कि पिछले दिनों में पीएमसी बैंक में घोटाले को लेकर कम से कम तीन मौतें हुई हैं और लाखों खाताधारक परेशान हैं। 
और ख़बरें >

समाचार