महामीडिया न्यूज सर्विस
इस दिवाली मनोरंजन से भरपूर फिल्में हो रही हैं रिलीज

इस दिवाली मनोरंजन से भरपूर फिल्में हो रही हैं रिलीज

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 28 दिन 19 घंटे पूर्व
23/10/2019
मुंबई (महामीडिया) त्योहारों का मजा तब और दोगुना बढ़ जाता है जब त्योहारों को बॉलीवुड की फिल्मों का साथ मिलता है। दिवाली आ रही है। ऐसे में बॉलीवुड के स्टार-सुपरस्टार्स अपनी फिल्मों को इस खास त्योहार पर रिलीज कर रहे हैं। अक्टूबर और नवंबर का महीना फिल्मों के मनोरंजन से भरपूर है। अक्षय कुमार से लेकर भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू आपका मनोरंजन करने के लिए बड़े पर्दे पर आ रहे हैं। 
अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' का दर्शक लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में दिवाली के खास मौके पर फिल्म रिलीज हो रही है। दिवाली वीक में अक्षय कुमार ग्रेट कॉमेडी लेकर रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा के साथ 25 अक्टूबर 2019 को सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं।
तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'सांड की आंख' रिलीज हो रही है। फिल्म में दोनों एक्ट्रेस एजिड कैरेक्टर में हैं। इस बायोपिक को भी 25 अक्टूबर 2019 को दिवाली वीक 2019 में रिलीज किया जा रहा है। ऐसे में अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 और फिल्म सांड की आंख आपस में भिड़ती दिखेंगी।
इस दिवाली पर राजकुमार राव भी अपनी फिल्म 'मेड इन चाइना' लेकर आ रहे हैं। इसमें वह एक बिजनेस मैन का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी बातों से कैसे कई तरह के प्रोडक्ट बेच देता है। राजकुमार राव की मेड इन चाइना 25 अक्टूबर को सिनेमा घरों में आ रही है। इस फिल्म में उनके साथ मौनी रॉय, गजराज राव, बमन इरानी और परेश रावल भी हैं।
ऐंजिलिना जोली की फिल्म 'मलेफिसेंट' भी अक्टूबर के महीने में रिलीज हो रही है। अमेरिकन फैंटेसी फिल्म प्रोड्यूसर वाल्ट डिज्नी की इस फिल्म को हिंदी वर्जन में भी रिलीज किया जाएगा। खास बात ये है कि इस फिल्म में हिंदी वर्जन में ऐश्वर्या राय बच्चन की आवाज सुनने को मिलेगी। ऐश्वर्या फिल्म में हिंदी वर्जन में ऐंजिलिना जोली के कैरेक्टर की आवाज देती दिखेंगी।
'जोंबीजलैंड-2,' 18 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म में दिखाया जाता है कि कैसे अमेरिकी लोग जोंबीज से फाइट करते दिखते हैं।
कम्प्लीट गर्ल पावर एक्शन फिल्म 'टर्मिनेटर डार्कफेट' 1 नवंबर 2019 को सिनेमाघरों में आने वाली है। 
और ख़बरें >

समाचार