महामीडिया न्यूज सर्विस
उमा भारती ने बीजेपी को गोपाल कांडा से दूरी बनाने की नसीहत दी

उमा भारती ने बीजेपी को गोपाल कांडा से दूरी बनाने की नसीहत दी

admin | पोस्ट किया गया 18 दिन 14 घंटे पूर्व
25/10/2019
नई दिल्ली (महामीडिया) भारतीय जनता पार्टी ने राज्य में सबसे अधिक 40 सीटों पर जीत दर्ज की है, लेकिन बहुमत से वह छह सीटें पीछे रह गई। हरियाणा में त्रिशंकु विधानसभा के आसार के मद्देनजर बीजेपी राज्य में सरकार के गठन की कवायद में जुट गई है। इसी बीच बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने सिलसिलेवार ट्वीट कर नरेंद्र मोदी जी को महाराष्ट्र और हरियाणा में जीत की बधाई देते हुए बीजेपी को गोपाल कांडा से दूरी बनाने की नसीहत दी है।
उमा भारती ने कहा कि मुझे जानकारी मिली है कि गोपाल कांडा नाम के एक निर्दलीय विधायक का समर्थन भी हमें मिल सकता है। इसी पर मुझे कुछ कहना है। उन्होने कहा कि अगर गोपाल कांडा वही व्यक्ति है जिसकी वजह से एक लड़की ने आत्महत्या की थी तथा उसकी माँ ने भी न्याय नहीं मिलने पर आत्महत्या कर ली थी, मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है, तथा यह व्यक्ति ज़मानत पर बाहर है।
बता दें कि हरियाणा लोकहित पार्टी के उम्मीदवार गोपाल कांडा ने सिरसा विधानसभा सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार गोकुल सेतिया को 602 वोटों के मामूली अंतर से हराकर जीती है। जीतने के बाद गोपाल कांडा ने भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देने का ऐलान किया है। उमा भारती ने कहा कि गोपाल कांडा बेक़सूर है या अपराधी, यह तो क़ानून साक्ष्यों के आधार पर तय करेगा, किंतु उसका चुनाव जीतना उसे अपराधों से बरी नहीं करता। चुनाव जीतने के बहुत सारे फैक्टर होते हैं। भाजापा नेता ने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी से अनुरोध करूँगी कि हम अपने नैतिक अधिष्ठान को न भूलें। हमारे पास तो नरेंद्र मोदी जी जैसी शक्ति मौजूद है, एवं देश क्या पूरे दुनिया की जनता मोदी जी के साथ है तथा मोदी जी ने सतोगुणी ऊर्जा के आधार पर राष्ट्रवाद की शक्ति खड़ी की है।
और ख़बरें >

समाचार