महामीडिया न्यूज सर्विस
महाराष्ट्र में शिवसेना ने पूर्ण बहुमत का दावा किया

महाराष्ट्र में शिवसेना ने पूर्ण बहुमत का दावा किया

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 9 दिन 10 घंटे पूर्व
03/11/2019
मुंबई (महामीडिया) महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर जारी गतिरोध के बीच शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी भाजपा से केवल मुख्यमंत्री पद के मुद्दे पर ही बातचीत करेगी। राउत ने कहा कि गतिरोध जारी है। सरकार गठन को लेकर अभी कोई बातचीत नहीं हुई है। अगर बातचीत होगी, तो केवल मुख्यमंत्री पद को लेकर ही होगी।
वहीं, भाजपा का कहना है कि शिवसेना जिद छोड़कर डिप्टी सीएम का पद स्वीकार कर लें और साथ मिलकर सरकार बनाएं। संजय राउत ने कहा कि उनकी पार्टी को 170 से ज्यादा विधायक समर्थन दे रहे हैं, और यह आंकड़ा 175 तक भी जा सकता है। 
राउत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अमित शाह की ये चुप्पी बुरी है। उन्हें इस मामले पर बोलना चाहिए। उन्होंने कहा कि अमित शाह को बात साफ करनी चाहिए। उन्हें बताना चाहिए कि किस प्रकार दोनों पार्टियां साथ मिलकर सरकार बना सकती है। 
वहीं, महाराष्ट्र में जारी इस सियासी खींचतान के बीच शिवसेना की तरफ से एनसीपी की तारीफ कर एक नया दांव खेला गया है, जिसे लेकर कयास लगाए जा रहे है कि कहीं, शिवसेना एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाने पर विचार तो नहीं कर रही है। 
संजय राउत ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार की तारीफ करते हुए कहा कि शरद पवार महाराष्ट्र नहीं देश के नेता हैं। लोगों का मानना है कि शरद पवार महाराष्ट्र के नेता हैं, ऐसा बिल्कुल नहीं है। वह पूरे देश के नेता है। उन्होंने इशारों-इशारों में कहा कि शरद पवार से बात करना गलत नहीं होगा। 
और ख़बरें >

समाचार