महामीडिया न्यूज सर्विस
मप्र कांग्रेस के नए अध्यक्ष को लेकर सरगर्मी तेज

मप्र कांग्रेस के नए अध्यक्ष को लेकर सरगर्मी तेज

Admin Chandel | पोस्ट किया गया 9 दिन 22 घंटे पूर्व
05/11/2019
भोपाल (महामीडिया) मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए अध्यक्ष को लेकर दिल्ली में एक बार फिर सरगर्मी बढ़ गई है। इसका कारण एआईसीसी महासचिव और प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया के प्रदेश के चार दिनी प्रवास के बाद दिल्ली पहुंचना और फिर पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात है। इसी बीच सिंधिया का ग्वालियर-चंबल का तीन दिन का दौरा भी निरस्त होने से इसे तेजी से हवा मिली है। 
प्रदेश प्रभारी महासचिव दीपक बाबरिया पिछले दिनों मप्र के चार दिन के प्रवास पर आए थे और उनकी मुख्यमंत्री कमलनाथ व कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेताओं के साथ चर्चा हुई थी। बताया जाता है कि इस चर्चा में नेताओं ने यह जरूरत बताई थी कि पूर्णकालिक पीसीसी अध्यक्ष के बिना संगठन की मजबूती संभव नहीं है। इसी के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की दो दिन पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात हुई। सिंधिया की सोनिया गांधी से मुलाकात काफी लंबी थी। इस मुलाकात के बाद सिंधिया ने अचानक मंगलवार से मप्र में प्रस्तावित दौरे को रद्द कर दिया। 
वहीं, मुख्यमंत्री कमलनाथ भी सोमवार को दिल्ली पहुंचे हैं। बताया जाता है कि उनकी कांग्रेस के कुछ नेताओं से चर्चा भी हुई है। सूत्र बताते हैं कि मप्र के पीसीसी अध्यक्ष का फैसला मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए अब कभी भी होने के संकेत हैं। 

और ख़बरें >

समाचार