महामीडिया न्यूज सर्विस
सोनिया गांधी और पवार के बीच हुई बातचीत, कांग्रेस के 3 नेता महाराष्ट्र रवाना

सोनिया गांधी और पवार के बीच हुई बातचीत, कांग्रेस के 3 नेता महाराष्ट्र रवाना

admin | पोस्ट किया गया 30 दिन 20 घंटे पूर्व
12/11/2019
मुंबई (महामीडिया) महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी और राष्ट्रवादी पार्टी अध्यक्ष शरद पवार के बीच बातचीत हुई है। कांग्रेस महासचिव और पूर्व केंद्रीय मंत्री के सी वेणूगोपाल ने कहा है कि मंगलवार सुबह फोन पर सोनिया गांधी और शरद पवार के बीच बात हुई है। के सी  वेणूगोपाल ने बताया कि सोनिया गांधी ने शरद पवार के साथ बातचीत के बाद उन्हें, वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल और मल्लिकार्जुन खड़गे को शरद पवार से आगे की बातचीत करने की जिम्मेदारी सौंपी है। तीनों कांग्रेस नेता शरद पवार से बातचीत करने के लिए महाराष्ट्र जा रहे हैं। के सी वेणूगोपाल ने अपने ट्वीट संदेश के जरिए यह जानकारी दी है। 
महाराष्ट्र में शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के साथ मिलकर सरकार बनाने को लेकर कांग्रेस ने अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं। महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को आज शाम 8.30 बजे तक का समय दिया है, शाम 8.30 बजे  तक राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को गवर्नर के सामने सरकार बनाने को लेकर अपना रुख साफ करना है। गवर्नर ने शिवसेना को जो 24 घंटे का समय दिया था वह सोमवार शाम 7.30 बजे खत्म हो चुका है और गवर्नर ने शिवसेना को अतीरिक्त समय देने से मना कर दिया था। 
इधर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की महाराष्ट्र को लेकर आज शाम फिर से बैठक होने जा रही है, भारतीय जनता पार्टी फिलहाल इस पूरे मामले के हालात पर नजर बनाए हुए है। 
और ख़बरें >

समाचार